31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

राजद ने नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का किया बहिष्कार

इंडियाराजद ने नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का किया बहिष्कार

राजद ने श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बन रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार किया है।

पटना: बिहार में श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बन रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने बहिष्कार करने की घोषणा की है।

राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शपथ ग्रहण समारोह के बहिष्कार के पार्टी के निर्णय की जानकारी दी गई है। ट्वीट में कहा गया है कि राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करता है। बदलाव का जनादेश एनडीए के विरुद्ध है। जनादेश को ‘शासनादेश’ से बदल दिया गया।

ट्वीट में कहा गया है कि “राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश NDA के विरुद्ध है। जनादेश को ‘शासनादेश’ से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों,किसानो,संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है।NDA के फर्ज़ीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि है और जनता के साथ खड़े है।”

एक अन्य ट्वीट में राजद की ओर से कहा गया है, कि “बिहार में दो मजबूरों की मजबूर सरकार बन रही है । एक शक्तिविहीन, शिथिल और भ्रष्ट प्रमाणित हो चुके मजबूर मुख्यमंत्री।

दूसरा चेहराविहीन और तन्त्र प्रपन्च को मजबूर वरिष्ठ घटक दल। इनकी मजबूरी हैं- (1) राजद का जनाधार और (2) तेजस्वी प्रसाद यादव को बिहार अपना सर्वाधिक प्रिय नेता स्वीकार कर चुका है।

गौरतलब है कि श्री नीतीश कुमार आज शाम 4:30 बजे राजभवन में आयोजित सादे समारोह में सातवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। श्री कुमार के साथ उनके मंत्रिमंडल के कुछ सदस्य भी शपथ लेने वाले हैं।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles