31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

दिल्ली में दो संदिग्ध जेएम आतंकवादियों को हथियार के साथ पकड़ा गया

इंडियादिल्ली में दो संदिग्ध जेएम आतंकवादियों को हथियार के साथ पकड़ा गया

संदिग्ध आतंकवादियों का जैश-ए -मुहम्मद के साथ संबंध बताया जा रहा है। अब्दुल लतीफ और मोहम्मद अशरफ खटाना दोनों जम्मू और कश्मीर के हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार रात दिल्ली में दो संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने राजधानी दिल्ली से दो संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी के साथ संभावित आतंकी हमले को नाकाम कर दिया है।

जिस समय उन्हें रोका गया और गिरफ्तार किया गया था, उनके कब्जे से 10 राउंड के लाईव हथयार के साथ दो अर्ध-स्वचालित पिस्तौल जब्त किए गए। इन दोनों के जैश-ए-मोहम्मद से संबंध होने की आशंका जताई जा रही है, जिसकी जांच की जा रही है।

दोनों में से एक की पहचान सोपोर, जिला बारामूला जम्मू और कश्मीर के निवासी अब्दुल लतीफ (22) के रूप में की गई है, और दूसरे की पहचान मोहम्मद अशरफ खटाना है जो कुपवाड़ा जिले जम्मू और कश्मीर का है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, कानून की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है। जैश-ए-मोहम्मद के साथ उनके कनेक्शन को लेकर जांच आगे पढ़ाई जा रही है।

पुलिस ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के दो संदिग्ध आतंकवादियों को सोमवार रात करीब 10:15 बजे मिलेनियम पार्क सराय काले खां के पास से हिरासत में लिया गया। उनके गतिविधि के बारे में खुफिया सूचनाओं के आधार पर उनका अनुसरण किया जा रहा था।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles