29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

युवती को जिंदा जलाने का मामला कुशासन छिपाने के लिए दबाया: राहुल गांधी

इंडियायुवती को जिंदा जलाने का मामला कुशासन छिपाने के लिए दबाया: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि यह घटना बिहार विधानसभा के चुनाव के दौरान हुई थी और राज्य सरकार ने सुशासन के अपने झूठे प्रचार पर पर्दा डालने और मतदाताओं को गुमराह करने के लिए खतरनाक कदम उठाया है।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बिहार के वैशाली में युवती को जिंदा जलाने का मामला दबाने को लेकर सरकार पर हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि चुनावी फायदे के वास्ते सुशासन की नकली बुनियाद खिसकने से बचाने के लिए अमानवीय कदम ज्यादा बड़ा अपराध और खतरनाक प्रवृति है।

श्री गांधी ने कहा कि यह घटना बिहार विधानसभा के चुनाव के दौरान हुई थी और राज्य सरकार ने सुशासन के अपने झूठे प्रचार पर पर्दा डालने और मतदाताओं को गुमराह करने के लिए खतरनाक कदम उठाया है।

श्री गांधी ने ट्वीट किया, “किसका अपराध ज़्यादा ख़तरनाक है- जिसने ये अमानवीय कर्म किया? या जिसने चुनावी फ़ायदे के लिए इसे छुपाया ताकि इस कुशासन पर अपने झूठे ‘सुशासन’ की नींव रख सके?”

कांग्रेस नेता ने इस ट्वीट के साथ बिहार के हाजीपुर डेट लाइन से छपी एक खबर को पोस्ट किया है जिसमें कहा गया है कि राज्य विधानसभा चुनाव का माहौल खराब नहीं हो इसलिए पुलिस ने युवती को जिंदा जलाने का मामला दबा दिया।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles