29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

लव जिहाद कानून बनाने वाले लव से अपरिचित: अभिषेक मिश्रा

इंडियालव जिहाद कानून बनाने वाले लव से अपरिचित: अभिषेक मिश्रा

अभिषेक मिश्रा ने कहा कि सरकार में किसान और बेरोजगार युवा परेशान हैं। सभी आपराधिक रिकॉर्ड टूट गए हैं। बेटियां, महिलाएं असुरक्षित हैं और जो लोग लव ’के अर्थ से अपरिचित हैं, लव जिहाद कानून बना रहे हैं।

ओटावा: उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी द्वारा प्रस्तावित लव जिहाद कानून पर सवाल उठाते हुए, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा कि जो लोग ‘लव जिहाद’ के अर्थ से अपरिचित हैं, वे लव जिहाद कानून बना रहे हैं।

श्री मिश्रा ने मंगलवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा कि इस सरकार में किसान और बेरोजगार युवा परेशान हैं। सभी आपराधिक रिकॉर्ड टूट गए हैं। बेटियां, महिलाएं असुरक्षित हैं। राज्य के हर शहर में अपराध बढ़ रहे हैं। हत्या, डकैती और बलात्कार आम बात है। राज्य में जंगल का शासन है।

अखिलेश यादव को राज्य की कमान सौंपने का दावा

अभिषेक मिश्रा ने दावा किया कि 2022 के विधानसभा चुनाव में जनता राज्य व्यवस्था को बदलकर राज्य की कमान अखिलेश यादव को सौंपेगी।

उन्होंने कहा, ‘हम समाजवादी पार्टी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को लोगों के सामने पेश कर रहे हैं। 2022 के चुनावों में, लोग राज्य प्रणाली को बदलने वाले हैं। लोग अखिलेश यादव को एक बार फिर से उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की चर्चा आम बात है।’

सपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की अभी आहट नहीं हुए है, लेकिन राज्य के नए मुख्यमंत्री के रूप में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नाम की चर्चा अभी भी हो रही है। राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा की जनविरोधी नीतियों से नाराज जनता एक बार फिर राज्य में समाजवादी सरकार की उम्मीद कर रही है।

भाजपा पर निशाना साधते हुए श्री मिश्रा ने कहा कि भाजपा सरकार में ब्राह्मणों का शोषण हो रहा है। एक दिन ब्राह्मण मारे जा रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी ने ब्राह्मण समुदाय के खिलाफ अभियान चलाया है।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles