31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

अकबरुद्दीन ओवैसी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय के खिलाफ मामला दर्ज

इंडियाअकबरुद्दीन ओवैसी और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय के खिलाफ मामला दर्ज

मजलिस (AIMIM) के अकबरुद्दीन ओवैसी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। संजय कुमार ने दरूल सलाम में मजलिस के कार्यालय को भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दो घंटे में ध्वस्त करने की धमकी दी थी और अकबरुद्दीन ओवैसी ने पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की समाधि को गिराने की मांग की थी।

हैदराबाद: हैदराबाद शहर पुलिस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय और तेलंगाना विधानसभा के फलोर नेता अकबरुद्दीन ओबैसी के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं।

ये मामले उन दोनों के भाषणों पर दर्ज किए गए हैं। एसआर नगर पुलिस ने भड़काऊ बयान देने के लिए आईपीसी की धारा 505 के तहत मामला दर्ज किया है।

इरा गड्डा डिवीजन में एक रोड शो में भाग लेने वाले संजय कुमार ने दो घंटे में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दारूल सलाम में मजलिस कार्यालय को ध्वस्त करने की धमकी दी थी और पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में विवादास्पद बयान दिया था।

इसी तरह अकबरुद्दीन ओवैसी ने पूर्व प्रधानमंत्री पीवी नरसिम्हा राव की समाधि और एनटीआर घाट पर टैंक बंड में अनाधिकृत कब्जा करने वालों को बेदखल करने की मांग की थी, जिसे पुलिस ने भड़काऊ बयान करार देकर दोनों नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles