18.1 C
Delhi
Friday, December 1, 2023

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में सड़क हादसे से 8 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल

इंडियाउत्तर प्रदेश के कौशांबी में सड़क हादसे से 8 लोगों की मौत, 2 अन्य घायल

उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के शीतलाधाम कडा इलाके में बुधवार को एक सड़क हादसे में 6 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत हो गई और 2 अन्य घायल हो गये।

कौशांबी: उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के शीतलाधाम कडा इलाके में बुधवार को एक सड़क हादसे में स्कार्पियो कार में सवार 6 महिलाओं सहित 8 लोगों की मौत हो गई और 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि देवीगंज चौराहे पर यह हादसा उस समय हुआ जब सड़क पर खड़ी एक स्कार्पियो कार को तेज रफ्तार से आ रहे बालू लदे ट्रक ने टक्कर मार दी। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार पलट कर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी और उसमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

उन्होने बताया कि पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले कार पर सवार 6 महिलाओं और एक बच्चे ने दम तोड़ दिया जबकि चालक को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले उसकी भी सांसे थम गयी। हादसे में घायल 2 किशोरियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत गंभीर है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर गहरा शोक व्यक्त करते हुये शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के समुचित इलाज के आदेश दिये है।

सूत्रों ने बताया कि दुर्घटना में हताहत लोग कोखराज इलाके के शहजादपुर गांव से देवीगंज बाजार स्थित माहेश्वरी गार्डन में एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने आये थे। वापस लौटते समय चालक रास्ता भटक गया और उसने चौराहे पर ही कार खड़ी कर दी और इस बीच कार में बैठा एक व्यक्ति उतर कर राहगीरों से रास्ता पूछने लगा कि उधर बालू लदे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी।

उन्होने बताया कि मरने वालों में पूनम (22),साेना (27),मुस्कान (54),नेहा (28),रोशनी (50) और शशि (40) शामिल है। इसके अलावा आठ वर्षीय बालक ओम और कार चालक की भी हादसे में मौत हो गई। चालक की शिनाख्त के प्रयास किये जा रहे हैं। घायलों में खुशी (16) और श्वेत (13) को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेज कर भर्ती कराया गया।

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग निकला जिसकी तलाशी की जा रही है। दुल्हन पक्ष के लोग फतेहपुर जिले से हैं।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles