31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

आंध्र प्रदेश में आश्चर्यजनक घटना, कक्षा में कम उम्र के छात्र और छात्रा की शादी, वीडियो वायरल

इंडियाआंध्र प्रदेश में आश्चर्यजनक घटना, कक्षा में कम उम्र के छात्र और छात्रा की शादी, वीडियो वायरल

इंटरमीडिएट माध्यमिक एमपीसी में पढ़ रहे छात्र-छात्रा की एक जोड़ी ने पिछले महीने की 17 तारीख को कक्षा ही में शादी कर ली। मामला देर से सामने आया जब घटना की एक वीडियो हुई वायरल

हैदराबाद: एक नाबालिग छात्र और छात्रा के बीच कॉलेज की कक्षा में एक चौंकाने वाली घटना हुई। आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले के राजमंद्री जूनियर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्र और छात्रा की शादी कक्षा ही में हो गई। वे दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे।

छात्र-छात्रा ने राचाई क्लास में शादी
छात्र-छात्रा ने राचाई क्लास में शादी

जानकारी के अनुसार, इंटरमीडिएट माध्यमिक एमपीसी में पढ़ रहे दोनों ने पिछले महीने की 17 तारीख को कक्षा में शादी कर ली। मामला देर से सामने आया जब घटना का एक वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में एक छात्र को अपनी प्रेमिका के गले में एक मंगल सूत्र डालते हुए दिखाया गया है।

blob:https://www.sakshi.com/f91b654e-d583-47da-82ab-fddc6433662f

इस वीडियो के वायरल होने के बाद इस कॉलेज के प्रिंसिपल ने उन दोनों को एक टीसी दी, जिसके साथ सभी ने सोचा कि मामला यहीं खत्म हो जाता है, लेकिन और अधिक हैरतअंगेज रूप से यह पता चला कि दोनों नाबालिग हैं।

इस घटना की वीडियो देखने के बाद, दोनों माता-पिता अपना आपा खो बैठे। यह इस बात का पता नहीं चल सका है यह शादी मजाक के लिए की गई थी या फिर सच में शादी थी।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles