29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

पश्चिम बंगाल के पूर्व डीजीपी नपरजीत मुखर्जी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भगत से की मुलाकात

इंडियापश्चिम बंगाल के पूर्व डीजीपी नपरजीत मुखर्जी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भगत से की मुलाकात

पूर्व डीजीपी खुद आरएसएस प्रमुख से मिलने गए थे जिसके बाद से ही राजनीतिक क्षेत्र में अफवाहों का बाजार गरम है। दूसरी ओर, नपरजीत मुखर्जी के ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व डीजीपी नपरजीत मुखर्जी ने रविवार को कलकत्ता में आरएसएस प्रमुख मोहन भगत से मुलाकात की। इसके बाद से ही राजनीतिक क्षेत्र में कयास लगाए जाने लगे हैं और अफवाहों का बाजार गरम हो गया है।

मोहन भागवत पश्चिम बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर थे। उन्होंने कोलकाता में मुखर्जी से पार्टी कार्यालय केशब भवन में मुलाकात की। आरएसएस ने दावा किया कि यह बैठक एक सद्भावना बैठक थी। दूसरी ओर, नपरजीत मुखर्जी के ओर कोई बयान सामने नहीं आया है।

सूत्रों के मुताबिक, मोहन भगत रविवार शाम को नपरजीत मुखर्जी के घर जाने वाले थे। लेकिन पूर्व डीजीपी खुद आरएसएस प्रमुख से मिलने गए थे। जब वह केशव भवन में प्रवेश कर रहे थे,तो उस समय नपरजीत मुखर्जी के हाथ में कुछ फाइलें थीं।

सूत्रों के अनुसार, भगत और नपरजीत के बीच मुलाकात का सिलसिला कम से कम एक घंटे तक जारी रही। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों के बीच बैठक के दौरान क्या हुआ। भगत शनिवार को दो दिवसीय यात्रा पर कोलकाता पहुंचे।

रविवार को, उन्होंने कलाकार तेजिंदर नारायण मजूमदार के घर का दौरा किया। तेजिंदर नारायण ने कहा कि वह लगभग दो घंटे अपने घर पर मौजूद थे। वहां उन्होंने शास्त्रीय संगीत का आनंद लिया। हालांकि, वह विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर कलकत्ता लौट सकते हैं।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles