14.1 C
Delhi
Tuesday, December 5, 2023

पश्चिम बंगाल के मुसलमान ममता बनर्जी की जागीर नहीं हैं: ओवैसी

इंडियापश्चिम बंगाल के मुसलमान ममता बनर्जी की जागीर नहीं हैं: ओवैसी

ओवैसी ने कहा कि मुसलमान ममता बनर्जी की जागीर नहीं हैं। ममता बनर्जी उन मुसलमानों को पसंद नहीं करती हैं जो अपने लिए सोच और बोल सकते हैं। कोई भी उन्हें पैसे से नहीं खरीद सकता।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के द्वारा एआईएमआईएम और भाजपा की बी टीम की आलोचना के बाद, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल -मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री असदुद्दीन ओवैसी ने आज ममता बनर्जी को जवाब देते हुए कहा कि बंगाल के मुसलमान ममता बनर्जी की जागीर नहीं हैं।

ममता बनर्जी ने एक बैठक में कहा था कि भाजपा करोड़ों रुपये खर्च करके अगले विधानसभा चुनाव में हैदराबाद की एक पार्टी को चुनाव में उतारने की कोशिश कर रही है।

श्री ओवैसी ने ट्वीट करके कहा कि मुस्लिम जो सोचते हैं और अपने लिए बोलते हैं उन्हें ममता बनर्जी पसंद नहीं करतीं। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के आरोपों का जवाब देते हुए श्री ओवैसी ने लिखा कि कोई भी उन्हें पैसे से नहीं खरीद सकता।

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन के अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि “अब तक आपने केवल आज्ञाकारी मीर जाफ़रों और मीर सादिकों से ही मामला क्या है, आप उन मुसलमानों को पसंद नहीं करतीं हैं जो अपने लिए सोच सकते हैं और अपने लिए बोलते हैं।”

दुनिया में कोई नहीं जो ओवैसी को खरीद सके

उन्होंने ने कहा कि “दुनिया में कोई ऐसा आदमी पैदा नहीं हुआ जो असदुद्दीन ओवैसी को खरीद सके। ममता बनर्जी शायद भूल रही हैं कि वह अतीत में NDA का हिस्सा रह चुकी है और उसके लोग भरी तादाद में भाजपा में शामिल हो रहे हैं उन्हें अपने घर की फ़िक्र करनी चाहिए – बैरिस्टर ”

श्री ओवैसी लिखते हैं कि आप खुद अपने लोगों के बिखरने से डरते हैं। आपके लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं इसलिए आप बेचैन हैं। श्री ओवैसी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता ने बिहार के लोगों का उन अपमान किया है जिन्होंने एआईएमआईएम को वोट दिया है।

श्री ओवैसी ने कहा, “तथाकथित राजनीतिक दल भाजपा की हार के लिए हमें दोषी ठहरा रहे हैं। वह अपनी विफलताओं के लिए मुझे कैसे जिम्मेदार ठहरा सकते हैं।”

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles