31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

ममता को एक और बड़ा झटका, शुभंदू अधकारी 9 विधायकों के साथ भाजपा में हुए शामिल

इंडियाममता को एक और बड़ा झटका, शुभंदू अधकारी 9 विधायकों के साथ भाजपा में हुए शामिल

शुभेंदु आदिकारी ने तृणमूल कांग्रेस के साथ अपने 21 साल के रिश्ते को समाप्त कर दिया और 9 विधायकों के साथ अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए।

कोलकाता: पूर्व राज्य मंत्री शुभेंदु अधकारी ने आज तृणमूल कांग्रेस के साथ अपने 21 साल के रिश्ते को समाप्त कर दिया और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में मदनीपुर में एक सार्वजनिक बैठक में भाजपा में शामिल हो गए।

तृणमूल कांग्रेस से खुद को दूर करने के बाद पहली बार, उन्होंने ममता बनर्जी को फटकार लगाते हुए कहा कि इस बार वह एक नंबर पर नहीं होंगी। आप दूसरे नंबर पर हैं। शुभंदू अधकारी ने कहा, “मेरी मां गायत्री देवी हैं। मैं अपनी मां के लिए कभी गद्दार नहीं हो सकती।”

शुभेंदु अधकारी ने कहा कि अमित शाह देश के गृह मंत्री हैं। वह मेरा बड़ा भाई है और मैं उसका छोटा भाई हूं। अमित शाह ने अपने किए वादों को पूरा किया है।

तृणमूल कांग्रेस से खुद को दूर करने के बाद पहली बार शुभेंदु आदिकारी ने ममता बनर्जी को फटकार लगाते हुए कहा कि इस बार वह एक नंबर पर नहीं होंगी

शुभंदू अधकारी ने कहा, “मैंने बंगाल के विकास के लिए तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी है।” मैं बंगाल की भूमि का कर्जदार हूं और इसे चुकाने की कोशिश कर रहा हूं। पिछले दस वर्षों में बंगाल में विकास ठप हो गया है। उन्होंने कहा, “मैं पद के लालच में भाजपा से नहीं जुड़ा हुं।”

उन्होंने कहा कि “मैं भाजपा में एक कार्यकर्ता के रूप में काम करना जारी रखूंगा। मैं प्रत्येक बूथ पर जाऊंगा। मैं पार्टी का झंडा और दीवार लिखने के लिए तैयार हूं।”

जब अमित शाह को एक बाहरी व्यक्ति कहा गया, तो उन्होंने कहा कि पहले हम भारतीय हैं फिर हम बंगाली हैं। उन्होंने कहा कि कोलकाता और दिल्ली के बीच कोई अंतर नहीं था। उन्होंने अभिषेक बनर्जी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि ममता बनर्जी को उनका भतीजा नष्ट कर देगा ।

भाजपा में शामिल होने वाले विधायक

सुनील मंडल (संसद सदस्य), दशरथ तुर्क (पूर्व सदस्य), बंसारी मैती (विधायक, उत्तर कांति, पूर्व मिदनापुर), तपसी मंडल (विधायक, हल्दिया, पूर्वी मिदनापुर), अशोक डांडा (शुभंदो अधिकारी के साथ)।

विधायक, तमलुक, पूर्वी मदनीपुर), सददीप मुखर्जी (विधायक, प्रोलिया), बसजीत कुंडू (विधायक, कलना), सकत पांजा (विधायक, पूर्वी बर्दवान), शैलभद्र दत्त (सदस्य विधानसभा बराकपुर) उत्तर 24 परगना), दीपाली बिस्वास (एमएलए), गज़ोल (मालदा), सकरा मंडा (विधायक, नगरोटा, जलपाईगुड़ी), श्याम प्रसाद मुखर्जी (पूर्व मंत्री) भाजपा में शामिल हो गए हैं।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles