27.8 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

आगरा में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

इंडियाआगरा में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली की ओर जा रही एक कार ओवर टेक करने की कोशिश मैं आगे चल रहे कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के खंदौली इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक कार में सवार 5 लोगों की मौत हो गई।

दुखद सड़क हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिए है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने हादसे स्थल से लौटने के बाद इसकी सूचना दी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की ओर जा रही एक कार आज सुबह करीब 4.30 बजे खंदौली इलाके में यमुना एक्सप्रेस-वे पर टोल के पास दूसरी लाइन में जा रहे एक कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि सभी 5 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि कंटेनर में भी आग लग गई लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

उन्होंने कहा कि दोनों मृतकों की पहचान उनके आई-कार्ड, कार चालक संदीप, आलम बाग के निवासी और इलाके के अनाओ के और मुरली मनोहर के आधार पर हुई है। पुलिस अन्य मृतकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles