31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

महंत बाबा ने अपने शिष्यों के साथ बदायूं में एक 50 वर्षीय महिला का किया बलात्कार और हत्या

इंडियामहंत बाबा ने अपने शिष्यों के साथ बदायूं में एक 50 वर्षीय महिला का किया बलात्कार और हत्या

बदायूं में सामूहिक बलात्कार और हत्या | दिल्ली में निर्भया गैंगरेप मामले की खौफनाक यादें ताजा करता गैंगरेप और हत्या का क्रूर मामला

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 50 वर्षीय एक महिला के साथ मंगलवार को सामूहिक बलात्कार किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। खबरों के मुताबिक, महिला रविवार शाम को पास के एक गांव में मंदिर गई थी और वापस नहीं लौटी। आरोपी ने महिला का शव रविवार की रात करीब 12 बजे उसके घर के बाहर छोड़ दिया था।

पुलिस के अनुसार, यह घटना उविती थाना क्षेत्र के मेवली गांव में रविवार शाम को हुई। महिला चिकित्सक सहित तीन डॉक्टरों के एक पैनल ने पोस्टमार्टम किया।

मंगलवार को जारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, अपराधियों ने उसके फेफड़े को पंचर कर दिया था, उसके गुप्त अंगों में लोहे की रॉड डालने के अलावा उसके पैर और पसलियों को भी तोड़ दिया था। यह गैंगरेप और हत्या का एक क्रूर मामला है जो दिल्ली के निर्भया गैंगरेप मामले की भयानक यादों को ताज़ा कर देता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि 50 वर्षीय महिला की मौत बहुत ज्यादा खून की कमी और उसके गुप्त अंगों में गंभीर चोटों के कारण हुई। रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि वह किसी भारी समान से मार गया था।

बदायूं एसएसपी संकल्प शर्मा घटना स्थल पर पहुंचे और अपराधी का पता लगाने के लिए चार सदस्यीय टीम का गठन किया। उगहाटी थाने के एसएचओ को बुधवार को एसएसपी ने निलंबित कर दिया।

पुलिस ने मामले में तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस अब आरोपी महंत बाबा सत्यनारायण की तलाश में है। उनके शिष्य वेदराम और ड्राइवर जसपाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles