33.1 C
Delhi
Thursday, September 28, 2023

नरेंद्र मोदी ने अमेरिका में हुई हिंसक घटनाओं पर चिंता व्यक्त की

इंडियानरेंद्र मोदी ने अमेरिका में हुई हिंसक घटनाओं पर चिंता व्यक्त की

अमेरिका में वर्तमान में संपन्न राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन ने जीत हासिल की है और मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हार गए हैं। इस महीने सत्ता का हस्तांतरण होना है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को वाशिंगटन में वर्तमान में हुई हिंसा पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सत्ता हस्तांतरण शांति से होना अनिवार्य है।

अमेरिका में वर्तमान में संपन्न हुए राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन ने जीत हासिल की है और मौजूदा राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हार गए हैं। इस महीने सत्ता का हस्तांतरण होना है।

वाशिंगटन में बुधवार को हुई हिंसा में एक महिला की मौत के बाद सत्ता में बदलाव हुआ, जबकि पुलिस के साथ झड़पों में कई प्रदर्शनकारी घायल हो गए। अमेरिका में हजारों ट्रम्प समर्थकों ने सीनेट को घेरने, नारे लगाने और कई क्षेत्रों में प्रवेश करने की कोशिश की।

श्री मोदी ने वाशिंगटन डीसी में हिंसा पर चिंता व्यक्त करते हुए ट्वीट किया: “वाशिंगटन डीसी में हिंसा की खबर से वह दुखी हैं। सत्ता का हस्तांतरण शांतिपूर्वक होना चाहिए। इस तरह के प्रदर्शनों से लोकतांत्रिक प्रक्रिया को नुकसान नहीं पहुंचया जा सकता।”

[हम्म लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles

× Join Whatsapp Group