27.8 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

छह से सात भाजपा सांसद तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल: ज्योतिरी प्रिया मलिक

इंडियाछह से सात भाजपा सांसद तृणमूल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल: ज्योतिरी प्रिया मलिक

तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ज्योतिरी प्रिया मलिक ने दावा किया है कि भाजपा के छह से सात सदस्य तुरंत हमारी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं और भाजपा में गए हमारे पार्टी के विधायक वापसी के लिए कतार में खड़ा हैं

कलकत्ता: एक ऐसे समय में जब तृणमूल कांग्रेस के विधायक और सांसद पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं, उत्तर 24 परगना राज्य मंत्री तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष ज्योतिरी प्रिया मलिक ने आज दावा किया कि भाजपा के छह से सात सांसद तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं।

उन्होंने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस में फूट डालने का कोई सवाल ही पैदा नहीं हो सकता है। भाजपा के छह से सात सदस्य हमारी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं। वे मई के पहले सप्ताह में शामिल होंगे। कुछ लोग वोट से पहले शामिल हो सकते हैं और हमारी पार्टी के विधायक जो भाजपा में गए थे वापसी के लिए कतार में खड़े हैं।

दूसरी ओर भाजपा ने मलिक के दावे को खारिज कर दिया है। भाजपा नेता श्यामक भट्टाचार्य ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्टी को एकजुट रखने के लिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। जबकि अर्जुन सिंह ने कहा कि इन लोगों ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles