31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

जालोर जैन मंदिर: बस में बिजली करंट से आग लगने के कारण 6 लोगों की मौत

इंडियाजालोर जैन मंदिर: बस में बिजली करंट से आग लगने के कारण 6 लोगों की मौत

कुछ श्रद्धालु जालोर जिले के जैन मंदिर से दर्शन के बाद लौट रहे थे कि रास्ते में बस के बिजली के तारों के करंट लगने से आग लग गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य झुलस गये।

जालोर: राजस्थान के जालोर में एक बस बिजली के तारों से करंट लगने से आग लग गई, जिससे छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य झुलस गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये लोग जालोर जिले के जैन मंदिर में दर्शन करने के बाद लौट रहे थे,कि वे शनिवार की रात अपना रास्ता भटक जाने के कारण जालोर से सात किलोमीटर दूर महेशपुरा गांव पहुंचे। जहां बस गांव के पास से गुजर रही 11 केवी बिजली के चपेट में आ गई और बिजली से करंट लगने से बस में आग लग गई।

हादसे में बस चालक और एक परिचालक और तीन महिलाओं सहित चार श्रद्धालु झुलस गए, जबकि अन्य को जालोर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जहाँ कुछ की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें जोधपुर भेज दिया गया है। मृतकों में ब्यावर की सोनल, सुरभि और चांद देवी, अजमेर के राजेन्दर और बस चालक धर्म चंद और बस चालक शामिल हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है।

मुख्यमंत्री श्रीअशोक गहलोत ने अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जालोर के पास एक दुखद घटना में छह लोगों की दर्दनाक मौत और कई अन्य लोगों के झुलस जाने से उन्हें गहरा दुख हुआ। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए, उन्होंने ईश्वर यह नुकसान सहने की शक्ति प्रदान करें और घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राणे ने भी इस दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया और भगवान से मन की शांति, घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने और प्रभावित परिवारों को धैर्य प्रदान करने की प्रार्थना की।

[हम्म लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles