27.8 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

गुजरात के सूरत में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को बेकाबू वाहन ने कुचला, 15 की मौत

इंडियागुजरात के सूरत में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों को बेकाबू वाहन ने कुचला, 15 की मौत

आधी रात के आसपास एक तेज रफ्तार डम्पर गन्ने से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली असंतुलित होकर सड़क किनारे सो रहे 20 मजदूरों को कुचल दिया। जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई।

सूरत: गुजरात के सूरत जिले में देर रात एक अनियंत्रित वाहन ने सड़क के किनारे सो रहे 20 लोगों को कुचल दिया, जिनमें से 15 की मौत हो गयी। पुलिस ने आज बताया कि यह यहां से लगभग 50 किलोमीटर दूर किम-मांडवी रोड पर कोलंबो के पलोडगाम के पास यह हादसा हुआ।

मृतकों की पहचान राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ के मजदूरों के रूप में की गई। मृतकों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं।

आधी रात के आसपास एक तेज रफ्तार डम्पर गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराकर मजदूरों को कुचल दिया। उनमें से 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 8 में से तीन घायलों की सूरत के स्मिमेर अस्पताल में मौत हो गई।

पुलिस ने डम्पर को जब्त करके उसके चालक और क्लीनर को पकड़ लिया है। कथित तौर पर ड्राइवर नशे में था। मामले की विस्तार से जांच की जा रही है।

इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों को 2-2 लाख रुपये और घायलों के लिए 50-50 हजार रुपये की सहायता देने घोषणा की है।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles