25.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

मुरादाबाद में भयानक सड़क हादसा, 10 की मौत, करीब एक दर्जन घायल

इंडियामुरादाबाद में भयानक सड़क हादसा, 10 की मौत, करीब एक दर्जन घायल

इस भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोग मारे गए। दुर्घटना में 11 से अधिक लोग घायल हो गए। वरिष्ठ पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर हैं। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के कंदरकी इलाके में शनिवार को घने कोहरे में एक कैंटर और बस के बीच भीषण टक्कर में कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई और 11 से अधिक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा बिलारी सर्किल के हुसैनपुर पलिया नानपुर के पास मुरादाबाद-आगरा हाईवे पर सुबह करीब 8 बजे हुआ जब एक कैंटर यात्रियों से भरी एक निजी बस को ओवरटेक करने की कोशिश में उससे टकरा गया।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बस का ड्राइवर साइड पूरी तरह से नष्ट हो गया। बताया जाता है कि इन दोनों वाहनों की टक्कर के साथ ही इन वाहनों की चपेट में एक 10 पहिया ट्रक भी आ गया।

भीषण टक्कर में दस लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में 11 से अधिक लोग घायल हो गए। वरिष्ठ पुलिस और प्रशासन के अधिकारी घटनास्थल पर हैं। घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। दुर्घटना में घायलों की संख्या बढ़ने की संभावना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। इस सड़क दुर्घटना में घायलों को 50,000 रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए निर्देशित किया गया है, जबकि मृतकों के परिवारों को 2 – 2 लाख रुपये की वित्तीय सहायता देने के साथ ही घायलों को उचित उपचार प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं।

जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने शनिवार को सड़क दुर्घटना में 10 लोगों के मारे जाने और 11 के घायल होने की पुष्टि की।

[हम्स लईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles