34 C
Delhi
Monday, April 15, 2024

महाभियोग मामले में ट्रम्प अपने बचाव पक्ष के वकीलों से नाराज

उत्तरी अमेरिकामहाभियोग मामले में ट्रम्प अपने बचाव पक्ष के वकीलों से नाराज

रिपब्लिकन पार्टी के सांसद जैसे बिल कैसिडी, जॉन कॉर्निन और टेड क्रूज़ ने पहले ही सार्वजनिक रूप से सुनवाई के दौरान ठोस सबूत पेश करने में विफल रहने के कारण ट्रम्प की कानूनी टीम की आलोचना कर चुके है कि पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ महाभियोग की सुनवाई संवैधानिक है या नहीं।

वाशिंगटन: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने महाभियोग मामले पर बहस के पहले दिन अपने बचाव पक्ष के वकील की दलीलों पर नाराजगी जतायी।

सीएनएन ने इस मामले से परिचित दो लोगों के हवाले से कहा कि श्री ट्रम्प अपने वकील ब्रूस कैंटर के शुरुआती दलीलों से इतने निराश थे कि वह लगभग चिल्ला रहे थे।

रिपब्लिकन पार्टी के सांसद जैसे के बिल कैसिडी, जॉन कॉर्नन और टेड क्रूज़ ने पहले ही सार्वजनिक रूप से सुनवाई के दौरान ठोस सबूत पेश करने में विफल रहने के लिए श्री ट्रम्प की कानूनी टीम की आलोचना कर चुके है कि पूर्व राष्ट्रपति के खिलाफ महाभियोग की सुनवाई संवैधानिक है या नहीं।

सीनेट ने मंगलवार को महाभियोग की सुनवाई को संवैधानिक घोषित करने के लिए मतदान किया, जिसमें पक्ष में 56 और विपक्ष में 44 मत डाले गये। छह रिपब्लिकन सांसदों ने भी डेमोक्रेटिक पार्टी को वोट दिया।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles