27.8 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

लाल किला की घटना: सिद्धू के बाद एक और आरोपी इकबाल सिंह गिरफ्तार

इंडियालाल किला की घटना: सिद्धू के बाद एक और आरोपी इकबाल सिंह गिरफ्तार

विशेष सेल की टीम ने मंगलवार रात को लाल किला मामले में पंजाब के होशियारपुर से भगोड़े इकबाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इकबाल की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम रखा था।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के विशेष सेल की एक टीम ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किला में दंगा करने के एक अन्य आरोपी इकबाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को कहा कि उत्तरी रेंज स्पेशल सेल की एक टीम ने लाल किला मामले में भगोड़े इकबाल सिंह को मंगलवार रात पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने इकबाल की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये का इनाम रखा था। दंगा मामले में शामिल रहे दीप सिद्धू को पुलिस ने सोमवार रात हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया।

पिछले हफ्ते, पुलिस ने दीप सिद्धू, जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह को पकड़ने की सूचना के लिए एक लाख रुपये के नकद इनाम की घोषणा की थी। पुलिस ने जबबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह को पकड़ने की सूचना के लिए 50 हजार रुपये के नकद इनाम की घोषणा की थी।

गौरतलब कि 26 जनवरी को किसान संगठनों ने तीन नए कृषि कानूनों को रद्द करने की केंद्र की मांग के समर्थन में ट्रैक्टर रैली किया था। पुलिस के साथ हिंसक झड़पें हुईं और कुछ प्रदर्शनकारी लाल किले की दीवार तक पहुँच गए। उन्होंने लाल किले की दीवारों पर किसान संगठनों और धार्मिक झंडे लगा दिये थे।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles