25.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

मध्यप्रदेश में बस हादसे में दस लोगों की मौत, अन्य को बचाने के प्रयास जारी

इंडियामध्यप्रदेश में बस हादसे में दस लोगों की मौत, अन्य को बचाने के प्रयास जारी

मध्यप्रदेश के सीधी जिले में यात्री बस के नहर में गिरने के कारण, हादसे में दस यात्रियों की मृत्यु हो गयी और शेष यात्रियों को खोजने का कार्य जारी।

सीधी;  मध्यप्रदेश के सीधी जिले के रामपुरनैकिन थाना क्षेत्र में आज यात्री बस के बाणसागर नहर में गिरने के कारण हुए हादसे में दस यात्रियों की मृत्यु हो गयी और लगभग सात को सुरक्षित निकाल लिया गया हैं। शेष यात्रियों को खोजने का कार्य चल रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यात्री बस में लगभग 50 यात्री सवार थे। सुबह लगभग आठ बजे हुए हादसे के तीन घंटों से अधिक समय के दौरान दस लोगों के शव निकाले जा चुके हैं।

बाणसागर बांध जलाशय से जुड़ी इस नहर में 20 फीट से अधिक पानी भरा था। जलाशय से पानी छोड़ने का कार्य बंद कराने के बाद नहर का जलस्तर कम हुआ और राहत एवं बचाव और तेजी से प्रारंभ किए गए। हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे।

सूत्रों ने कहा कि हादसा जिला मुख्यालय से लगभग 80 किलोमीटर दूर हुआ है और बस सुबह सीधी से रवाना हुयी थी और यह सतना जा रही थी।

सुबह लगभग आठ बजे छुहिया घाटी में जाम लगा होने के कारण बस पास ही स्थित दूसरे मार्ग से सतना की ओर रवाना हुयी और बाणसागर बांध परियोजना की नहर में जा गिरी।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles