25.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

बंगाल में राजद का तृणमूल कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा, तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

इंडियाबंगाल में राजद का तृणमूल कांग्रेस को समर्थन देने की घोषणा, तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा लक्ष्य भाजपा को सत्ता में आने से रोकना है।”जहां भी जरूरत होगी हम ममता बनर्जी की मदद करेंगे।”

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राजद के तृणमूल कांग्रेस के साथ गठबंधन की खबरों के बीच, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की।

तेजस्वी यादव ने पिछले साल के अंत में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का नेतृत्व किया। महागठबंधन में कांग्रेस और वामपंथी दल शामिल थे। लेकिन बंगाल में कांग्रेस और वाम गठबंधन ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। ममता बनर्जी और तेजस्वी यादव के बीच शहरी विकास राज्य फरहाद हकीम भी बैठक में उपस्थित थे।

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस को समर्थन देने का फैसला किया था। उन्होंने कहा, हमारा लक्ष्य भाजपा को सत्ता में आने से रोकना है।

श्री तेजस्वी यादव ने कहा कि “जहां भी जरूरत होगी हम ममता बनर्जी की मदद करेंगे।” स्पष्ट है कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी ममता बनर्जी के समर्थन की घोषणा की है।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles