29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

तीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के दसवें मुख्यमंत्री

इंडियातीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के दसवें मुख्यमंत्री

केंद्रीय पर्यवेक्षक रमन सिंह और पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की उपस्थिति में निवर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्री तीरथ सिंह रावत के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया गया। बाद में संवाददाताओं के इसकी जानकारी दी गयी।

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पौड़ी गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र के सदस्य तीरथ सिंह रावत काे भाजपा विधान मंडल दल की बैठक में उत्तराखंड के दसवें मुख्यमंत्री के रूप में चुना गया है।

बुधवार पूर्वाह्न 10 बजे देहरादून स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में विधान मंडल दल के सदस्यों की बैठक शुरू हुई। केंद्रीय पर्यवेक्षक रमन सिंह और पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम की उपस्थिति में निवर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने श्री तीरथ सिंह रावत के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसे सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया गया। बाद में संवाददाताओं के इसकी जानकारी दी गयी।

उल्लेखनीय है कि निवर्तमान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पार्टी में अंतर्कलह के बाद पार्टी के उच्च पदस्थ नेताओं के आदेश पर मंगलवार अपराह्न अपने पद से त्यागपत्र दे दिया था।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles