29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

बस और आटो की टक्कर में दस की मौत, तीन गंभीर

इंडियाबस और आटो की टक्कर में दस की मौत, तीन गंभीर

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में बस और आटो के बीच हुयी जबर्दस्त भिडंत में आटो सवार सहित दस लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में आज सुबह बस और आटो के बीच हुयी जबर्दस्त भिडंत में आटो सवार दस लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुरैना की ओर जा रहे आटो की टक्कर सामने से आ रही एक बस से हो गयी।

इस हादसे में आटो सवार दस लोगों की मौत हो गयी है, जबकि तीन अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गा है। मृतकों में नौ महिलाएं एवं एक पुरुष शामिल है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा ‘ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित होने से बहुत दुःख पहुंचा है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।’

श्री चौहान ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं और प्रदेश की जनता दुःख की इस घड़ी में शोकाकुल परिवारों के साथ है। वे स्वयं को अकेला ना समझें।’

मुख्यमंत्री ने कहा ‘प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जायेगी।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles