31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

पीएम केयर्स फंड पर खुलकर क्यों नहीं बोलते मोदी : कांग्रेस

इंडियापीएम केयर्स फंड पर खुलकर क्यों नहीं बोलते मोदी : कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि श्री मोदी ने कोरोना की स्थिति को लेकर जो संबोधन दिया उसमें स्पष्ट नही किया कि देश में कोविड मरीजों के लिए वैक्सीन, ऑक्सीजन और अस्पतालों की कमी क्यों है। श्री मोदी ने पीएम केयर फंड की स्थापना की लेकिन इस बारे में देश को कुछ भी खुलकर नहीं बताया है।

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने कोरोना के संघर्ष में सरकार पर असफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में इस बारे में राष्ट्र को संबोधित जो कुछ कहा है वह जुमलेबाजी थी और उसमें कहीं भी जमीनी हकीकत और पीएम केयर फंड के तथ्यों को कुछ भी खुलकर नहीं बताया गया था।

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री मोदी ने दो दिन पहले कोरोना की स्थिति को लेकर जो संबोधन दिया उसमें स्पष्ट नही किया गया कि देश में कोविड मरीजों के उपचार के लिए वैक्सीन, ऑक्सीजन और अस्पतालों की कमी क्यों है।

उन्होंने कहा कि कोरोना की लड़ाई के लिए श्री मोदी ने पीएम केयर फंड की स्थापना की थी लेकिन इस बारे में उन्होंने देश को अब तक कुछ भी खुलकर नहीं बताया है।

कोरोना की लड़ाई में इस निधि का इस्तेमाल किस तरह से और किन बिन्दुओं पर हो रहा है देश को इसकी जानकारी दी जानी चाहिए।

प्रवक्ता ने कहा कि देश करीब डेढ़ साल से इस महामारी से जूझ रहा है लेकिन सरकार ने इससे निपटने के लिए कोई राष्ट्रीय नीति तैयार नहीं की।

उन्होंने सवाल किया कि जब प्रधानमंत्री ने कोरोना की स्थिति पर देश को संबोधित किया तो उन्होंने उपदेश देने की बजाय तथ्यों के साथ स्थिति को स्पष्ट क्यों नहीं किया।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles