29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

सत्ता के नशे में चूर सरकार किसानों व जनता की आवाज को दबा रही है : अशोक तंवर

इंडियासत्ता के नशे में चूर सरकार किसानों व जनता की आवाज को दबा रही है : अशोक तंवर

डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि हरियाणा सरकार लंबे समय से संघर्षरत किसानों के आंदोलन को कुचलना चाहती है परन्तु सरकार को नहीं भूलना चाहिए कि उनके मंसूबे पूरे नहीं होने वाले। उन्होंने कहा कि ‘सत्ता के नशे में चूर‘ भारतीय जनता पार्टी– जननायक जनता पार्टी सरकार किसानों व जनता की आवाज को दबा रही है।

सिरसा: अपना भारत मोर्चा के संयोजक और पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने आज हिसार में किसानों पर हुए लाठीचार्ज व आसू गैस के गोले छोड़ने की कड़े शब्दों में निंदा की है।

डॉ. तंवर ने कहा कि हरियाणा सरकार लंबे समय से संघर्षरत किसानों के आंदोलन को कुचलना चाहती है परन्तु सरकार को ये नहीं भूलना चाहिए कि उनके ये मंसूबे कभी पूरे नहीं होने वाले।

अशोक तंवर ने कहा कि ‘सत्ता के नशे में चूर‘ भारतीय जनता पार्टी- जननायक जनता पार्टी सरकार किसानों व जनता की आवाज को दबा रही है लेकिन किसानों के लहू की एक-एक बूंद का हिसाब इस तानाशाह सरकार को देना होगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि एक ओर जहां सरकार सभी को लॉकडाउन की दुहाई देकर घरों में रहने की बात कह रही है वहीं सरकार व उसके नुमाइंदे अपनी राजनीति चमकाने के लिए भीड़ इकट्ठा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कोविड हस्पताल खोलना अच्छी बात है लेकिन मुख्यमंत्री इसका उद्घाटन वर्चुअल भी कर सकते थे।

डॉ. तंवर ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री सिर्फ किसानों को उकसाने के लिए हिसार आये।

डॉ. तंवर ने मांग की कि जो किसान लाठीचार्ज के बाद हिरासत में लिए गए हैं उन्हें तुरंत बिना किसी शर्त के सरकार छोड़ने का काम करे और केन्द्र सरकार पर दबाव डालकर तीनों काले कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर धरनारत किसानों का धरना समाप्त करवाए।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles