27.8 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

संबित पात्रा टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस ने ट्विटर को भेजा नोटिस

इंडियासंबित पात्रा टूलकिट मामले में दिल्ली पुलिस ने ट्विटर को भेजा नोटिस

दिल्ली पुलिस ने भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्वीट पर मेनिपुलेटेड मीडिया का टैग लगाने को लेकर ट्विटर को नोटिस भेजा है। दिल्ली पुलिस ने ट्विटर से पूछा है, “लगता है आपको टूलकिट की सच्चाई के बारे में पता है तभी आपकी की तरफ से संबित पात्रा के ट्वीट को मैनिपुलेटिड मीडिया कहा गया।”

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा टूलकिट मामले में ट्वीट पर मेनिपुलेटेड मीडिया का टैग लगाने को लेकर ट्विटर को नोटिस भेजा है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आज बताया कि पुलिस ने ट्विटर से पूछा है कि उनके पास ऐसी कौन सी जानकारी है जिसके आधार पर श्री पात्रा के ट्वीट को मेनिपुलेटेड बता रहे हैं।

इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ट्विटर को नोटिस जारी किया है।

दिल्ली पुलिस ने ट्विटर से पूछा है, “लगता है आपको टूलकिट की सच्चाई के बारे में पता है तभी आपकी की तरफ से संबित पात्रा के ट्वीट को मैनिपुलेटिड मीडिया कहा गया।”

ग़ौरतलब है कि ट्विटर ने श्री पात्रा के उस ट्वीट को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया करार दिया है, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने मोदी सरकार को निशाना बनाने के लिए एक टूलकिट तैयार किया था।

वहीं कांग्रेस भाजपा द्वारा जारी टूलकिट के दस्तावेज को फर्जी करार देते हुए श्री पात्रा समेत कई नेताओं के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles