31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

बलरामपुर में कोरोना से मृत का राप्ती नदी में शव फेंका, मुकदमा दर्ज

इंडियाबलरामपुर में कोरोना से मृत का राप्ती नदी में शव फेंका, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश मे परिजनों द्वारा कोरोना से मृत राप्ती नदी में शव फेंका, वीडियो वायरल, अभियोग दर्ज। घटना कि वायरल वीडियो जांच में पता चला, पड़ोसी जिले सिद्धार्थनगर के रहने वाले प्रेमनाथ मिश्र के कोरोना ग्रसित होने पर परिजनों ने उन्हें बलरामपुर मे स्थित कोविड हॉस्पिटल मे भर्ती कराया था वहां उनकी मृत्यु हो गयी।

बलरामपुर: उत्तर प्रदेश मे बलरामपुर के देहात कोतवाली में राप्ती नदी में परिजनों द्वारा कोरोना से मृत नदी में शव फेंका, फेंकने के वायरल वीडियो पर अभियोग दर्ज कराया गया है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डा.वी बी सिंह ने यूनीवार्ता को रविवार को बताया कि शनिवार की मध्यरात्रि राप्ती नदी में कोरोना ग्रसित शव को परिजनों द्वारा फेंका गया है।

घटना के वायरल वीडियो को संज्ञान मे लेकर करायी गयी जांच में पता चला कि पड़ोसी जिले सिद्धार्थनगर के रहने वाले प्रेमनाथ मिश्र के कोरोना ग्रसित होने पर परिजनों ने गत 25 मई को उन्हें बलरामपुर मे स्थित कोविड हॉस्पिटल मे भर्ती कराया था वहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उनकी मृत्यु हो गयी।

उन्होनें बताया कि स्वास्थ्य कर्मियों ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत मृतक के संक्रमित शव को अंत्येष्टि स्थल पर उनके परिजनों को सौंप दिया।

लेकिन परिवार वालो ने अंतिम संस्कार के बजाय चोरी छिपे बलरामपुर देहात क्षेत्र मे बह रही राप्ती नदी मे फेंक दिया।

घटना के वायरल वीडीओ को संज्ञान मे लेकर आरोपी परिजनों के विरुद्ध देहात कोतवाली मे सीएमओ की तहरीर पर अभियोग दर्ज कराया गया है।

[हैम्स लाइव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles