29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

हिमाचल प्रदेश भाजपा विधायक नरेंद्र बरागटा का पीजीआई चंडीगढ़ में निधन

इंडियाहिमाचल प्रदेश भाजपा विधायक नरेंद्र बरागटा का पीजीआई चंडीगढ़ में निधन

भाजपा के मुख्य सचेतक और हिमाचल प्रदेश जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से विधायक और पूर्व मंत्री भाजपा विधायक नरेंद्र बरागटा का पीजीआई अस्पताल में निधन हो गया।

चंडीगढ़: हिमाचल प्रदेश विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा ) के मुख्य सचेतक और जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से पार्टी विधायक और पूर्व मंत्री नरेंद्र बरागटा का आज सुबह यहां पीजीआई अस्पताल में निधन हो गया।

श्री बरागटा हाल ही में कोरोना से ठीक हुये थे लेकिन उन्हें सांस लेने में तकलीफ तथा काेरोना उपरांत अन्य दिक्कतें होने पर यहां पीजीआई अस्पताल में लगभग दो हफ्ते पहले भर्ती कराया गया था।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को ही श्री बरागटा से टेलीफोन पर बातचीत कर उनका कुशलक्षेम पूछा था।

श्री बरागटा के निधन की सूचना मिलले पर राज्य मंत्रिमंडल की आज होने वाली बैठक तथा सभी सरकारी कार्यक्रम स्थगित कर दिये गये हैं।

इस बैठक में लॉकडाउन को चरणबद्ध ढंग से खोलने तथा केंद्र सरकार के फैसले के आलोक में प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड की 12वीं की परीक्षाएं रद्द करने, कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने, दुकानें खोलने की छूट पांच बजे तक करने आदि पर फैसले लिये जाने थे।

वहीं श्री बरागटा के निधन के बाद भाजपा ने अपने सारे प्रस्तावित कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी।

श्री बरागटा के निधन की सूचना मिलते ही पार्टी में शोक लहर दौड़ गई है।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनके मंत्रिमंडल सहयोगियों ने श्री बरागटा के निधन पर गहरा दुख एवं शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने श्री बरागटा को पार्टी और सरकार के लिये अपूरणीय क्षति बताया तथा शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी समवेदना व्यक्त करते हुये ईश्वर से उसे इस क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने तथा दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की है।

[हैम्स लाइव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles