31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

टीआरएस विधायक एवं तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंद्र ने दिया इस्तीफा

इंडियाटीआरएस विधायक एवं तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंद्र ने दिया इस्तीफा

इटेला राजेंद्र ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा के समीप गन पार्क में तेलंगाना के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा सचिव डॉ वी नरसिम्हा चार्युलु को अपना त्याग पत्र सौंपा।

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) विधायक एवं तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंद्र ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

श्री इटेला ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ विधानसभा के समीप गन पार्क में तेलंगाना के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद विधानसभा सचिव डॉ वी नरसिम्हा चार्युलु को अपना त्याग पत्र सौंपा।

श्री इलेटा ने अध्यक्ष पोचाराम श्रीनिवास रेड्डी को संबोधित अपने त्यागपत्र में कहा, “मैं 12 जून 2021 से सदन में अपनी सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।”

उन्होंने पहले टीआरएस की प्राथमिक सदस्यता और हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र से विधायक पद से अपने इस्तीफे की घोषणा की थी। उन्होंने आज आधिकारिक रूप से विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव और तेलंगाना के प्रदेश प्रभारी तरुण चुग ने शुक्रवार को यहां श्री इटेला से मुलाकात के बाद उनके भाजपा में शामिल होने के संकेत दिये थे। वह आज शाम विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और 14 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल होंगे।

उल्लखेनीय है कि मेडक जिले के अचंपेट और हैमपेट के ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव पर भूमि अतिक्रमण के आरोपों के बाद दो मई को श्री इलेटा को मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया गया था।

[हैम्स लाइव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles