27.8 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024

इजरायली सेना और फिलीस्तनियों के बीच संघर्ष फिर से शुरू, कम से कम 20 फिलीस्तीनी घायल: रेड क्रिसेंट

मध्य पूर्वइजरायली सेना और फिलीस्तनियों के बीच संघर्ष फिर से शुरू, कम से कम 20 फिलीस्तीनी घायल: रेड क्रिसेंट

स्थानीय मीडिया ने बताया कि इजरायली सुरक्षा बलों और इजरायली के यरूशलम के अलशायख जराह इलाके में फिलिस्तीनियों पर हमला करने और पड़ोस में एक अरब उपनिवेश के घर पर आग लगाने के बाद इजरायली सेना और वहाँ बसने वाले लोगों के बीच संघर्ष शुरू हो गया है। जिसमें कम से कम 20 फिलीस्तीनी नागरिक घायल हो गए है।

गाजा: इजरायल के यरूशलम में इजरायली सेना और फिलीस्तीनियों के बीच संघर्ष में कम से कम 20 फिलीस्तनी घायल हो गए। रेड क्रिसेंट ने आज यह जानकारी दी।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि इजरायली सुरक्षा बलों और इजरायली के यरूशलम के अलशायख जराह इलाके में फिलिस्तीनियों पर हमला करने और पड़ोस में एक अरब उपनिवेश के घर में आग लगाने के बाद इजरायली सेना और वहां बसने वाले लोगों के बीच संघर्ष शुरू हो गया। जिसमें कम से कम 20 फिलीस्तीनी नागरिक घायल हो गए है।

संगठन ने एक बयान में कहा, “यरुशलम के अलशायख जराह इलाके में इजरायली सेना और वहां ठहरे लोगों के संघर्ष में बीस फिलीस्तीनी घायल हो गए।

गौरतलब है कि यरुशलम के एक पड़ोस से कई फिलिस्तीनी परिवारों को हटाने के इजरायली अदालत के फैसले को लेकर मई की शुरुआत से शहर में तनाव बढ़ गया था।

इजरायल और फिलिस्तीन के गाजा पट्टी के बीच 11 दिन के सशस्त्र हमले के कारण लोगों में अशांति का माहौल पैदा हो गया, और हमले में दोनों पक्षों के कई लाेग हताहत हुए।

[हम्स लाईव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles