29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले की निंदा की

इंडियामनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले की निंदा की

पुलवामा के अवंतीपोरा में संदिग्ध आतंकवादियों ने एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर उनकी पत्नी तथा बेटी पर अंधाधुंध गोलीबारी की जिससे तीनों की मौत हो गयी। मनोज सिन्हा, महबूबा मुफ्ती तथा उमर अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले की निंदा की।

श्रीनगर: केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती तथा उमर अब्दुल्ला ने पुलवामा हमले की निंदा में आतंकवादियों द्वारा विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) और उनकी पत्नी एवं पुत्री की हत्या की निंदा की है।

श्री सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, “मैं अवंतीपोरा में एसपीओ फयाज अहमद और उनके परिवार पर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। यह कायरतापूर्ण कार्य है और हिंसा के अपराधियों को बहुत जल्द न्याय के दायरे में लाया जाएगा। शहीद के परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना और घायलों के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

सुश्री मुफ्ती ने ट्वीट किया, “अवंतीपोरा में कायरतापूर्ण हमले की निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है। इस हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के अधिकारी फ़याज़ अहमद, उनकी पत्नी और बेटी मौत हो गई। अल्लाह तआला उन्हें मग़फिरत और उनके शुभचिंतकों इसे सहने की शक्ति प्रदान करे।”

श्री अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में कहा, “मैं जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसपीओ फैयाज अहमद, पत्नी और बेटी पर कल रात उनके घर पर हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि उन्हें जन्नत मिले और उनके शुभचिंतकों को इसे सहने की शक्ति दे।

उल्लेखनीय है कि रविवार रात पुलवामा के अवंतीपोरा में संदिग्ध आतंकवादियों ने एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर उनकी पत्नी तथा बेटी पर अंधाधुंध गोलीबारी की थी जिससे तीनों की मौत हो गयी।

[हैम्स लाइव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles