29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

ग्वालियर में लोक निर्माण विभाग के अधिकारी के निवास पर ईओडब्ल्यू का छापा

इंडियाग्वालियर में लोक निर्माण विभाग के अधिकारी के निवास पर ईओडब्ल्यू का छापा

ग्वालियर में लोक निर्माण विभाग के एक एसडीओ के निवास पर ईओडब्ल्यू का छापा, 3,50,000 रुपए की नगदी सहित करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति का किया खुलासा

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने आज लोक निर्माण विभाग के एक एसडीओ के निवास पर छापा मारकर साढ़े तीन लाख रुपए की नगदी सहित करोड़ों रुपए की बेनामी संपत्ति का खुलासा किया।

पुलिस अधीक्षक ईओडब्ल्यू अमित सिंह ने बताया कि आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर लोक निर्माण विभाग के एसडीओ रविन्द्र कुशवाह के डीबी सिटी स्थित मकान पर छापा मारा गया।

इस कार्रवाई में एसडीओ के घर से साढे तीन लाख रूपये नगदी, ढाई सौ ग्राम सोने के जेवरात के अलावा लगभग एक दर्जन से ज्यादा रजिस्ट्री भी मिली है।

इसमें डीबी सिटी का लग्जरी मकान, डबरा में एक मकान, एक प्लॉट, समूदन गांव के पास 25 बीघा जमीन, बिलौआ में 50 बीघा जमीन खरीदी और फिर बेची, बसंत कुंज में दो लैट की बुकिंग, डबरा में एक दुकान, पीएचई कालाेनी में प्लॉट, भोपाल में एक लैट, पटेल नगर में आदि की जानकारी मिली।

एसपी श्री सिंह ने बताया कि इसकी कीमत करोडों में बताई जाती है। वहीं, सोने और नगदी को एसडीओ ने अपनी पत्नी के यहां का बताया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

[हैम्स लाइव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles