31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

राहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार को बताया ‘प्रचारजीवी’, देश की कोई परवाह नहीं

इंडियाराहुल-प्रियंका ने मोदी सरकार को बताया ‘प्रचारजीवी’, देश की कोई परवाह नहीं

राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी वाड्रा ने वैक्सीन की कमी को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वह ‘प्रचारजीवी’ हैं तथा अपने प्रचार प्रसार में ही लगे रहते हैं, देश के समक्ष मौजूद चुनौतियों की कोई परवाह नहीं करते।

नयी दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वैक्सीन की कमी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए गुरुवार को कहा कि वह ‘प्रचारजीवी’ हैं तथा अपने प्रचार प्रसार में ही लगे रहते हैं इसलिए देश के समक्ष मौजूद चुनौतियों की कोई परवाह नहीं करते हैं।

श्रीमती वाड्रा ने तंज कसते हुए कहा, “प्रचार में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। टीके की कमी हो जाए तो चलता है। प्रचारजीवी सरकार।”

श्री गांधी ने प्रधानमंत्री पर देश की हर समस्या को नज़र अंदाज़ करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, “सदियों का बनाया, पलों में मिटाया, देश जानता है, कौन ये कठिन दौर लाया।”

 

उन्होंने वैक्सीन की कमी, चीन के साथ सीमा पर तनाव, बेरोजगारी, महंगाई, सरकारी क्षेत्र की कंपनियों -पीएसयू तथा किसानों के मुद्दों को ट्वीट के साथ हैश टैग किया और कहा कि देश के समक्ष मौजूद इन गंभीर संकटों के समाधान की बजाय श्री मोदी अपने पीआर पर ही ध्यान केंद्रित किए है।

[हैम्स लाइव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles