29.1 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024

प्रताप सरनाईक ने सोमैया पर ठोका 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा

इंडियाप्रताप सरनाईक ने सोमैया पर ठोका 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा

शिव सेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने कहा कि भाजपा नेता द्वारा लगाए गए आरोप न केवल आधारहीन तथा गैरजिम्मेदार है, बल्कि इससे उनका (श्री सरनाईक) का अपमान भी हुआ है।

ठाणे: महाराष्ट्र में ठाणे से शिव सेना के विधायक प्रताप सरनाईक ने आधारहीन तथा गौरजिम्मेदार आरोप लगाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद किरीट सोमैया के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

श्री सरनाईक ने गुरुवार को आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि श्री सोमैया पिछले कई महीनों से मेरे खिलाफ तरह-तरह के आरोप लगा रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेता द्वारा लगाए गए आरोप न केवल आधारहीन तथा गैरजिम्मेदार है, बल्कि इससे उनका (श्री सरनाईक) का अपमान भी हुआ है।

उन्होंने कहा कि श्री सोमैया मेरे खिलाफ मीडिया में बयान देने के अलावा बैनर लगाने सहित अन्य दुर्भावनापूर्ण तकनीकों का उपयोग करने में भी शामिल थे।

शिव सेना विधायक सरनाईक ने कहा कि श्री सोमैया की पत्नी तटीय विनियमन क्षेत्र (सीआरजेड) की जमीन पर शौचालयों के निर्माण और झूठे तरीकों का उपयोग करके पैसे प्राप्त करने के मामले में शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि चूंकि मैंने श्री सोमैया की पत्नी के फर्जीवाड़े का पर्दाफाश किया है और सरकार ने इस मामले की जांच का आदेश दिया है, इसी वजह से श्री सोमैया नाराज हैं और मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे हैं।

श्री सरनाइक ने कहा कि उन्होंने (श्री सरनाईक) प्रस्तावित मुकदमे की चेतावनी देने सहित सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया है। उन्होंने बताया कि यह विशेष दीवानी मुकदमा ठाणे की अदालत में दायर किया गया है।

[हैम्स लाइव]

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles