31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

Rosefield Energy Tech Awards में Lubrizol Additives India को सम्मानित किया गया

इंडियाRosefield Energy Tech Awards में Lubrizol Additives India को सम्मानित किया गया

Lubrizol Additives ने हाल ही में Rosefield Energy Tech Awards में दो पुरस्कार जीते। पहला पुरस्कार प्रौद्योगिकी उन्नति के लिए था, जो Wire Corrosion Test (WCT) के विकास और वकालत के लिए था। दूसरा पुरस्कार आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता के लिए था।

प्रौद्योगिकी उन्नति पुरस्कार:

WCT एक नया परीक्षण है जो यह निर्धारित करने में मदद करता है कि स्नेहक इलेक्ट्रिक वाहनों (EVs) में जंग से सामग्री की कितनी अच्छी तरह से रक्षा करते हैं। यह पारंपरिक जंग/संक्षारण पट्टी परीक्षणों की तुलना में एक बड़ा सुधार है, जो 100 वर्षों से उद्योग का मुख्य आधार रहा है।

Lubrizol India की टीम ने प्रौद्योगिकी उन्नति पुरस्कार जीतने के लिए WCT के विकास और वकालत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। टीम ने यह दिखाया कि WCT वास्तविक दुनिया के वाहन संबंधी वातावरण पर सीधे लागू होने वाला डेटा प्रदान करता है। इस तरह का परीक्षण आज बहुत महत्वपूर्ण हो गया है क्योंकि अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रिक मोटर स्नेहक के संपर्क में हैं।

आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता पुरस्कार:

आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता पुरस्कार Lubrizol की आपूर्तिकर्ताओं और सेवा प्रदाताओं के साथ सहयोग, आपूर्ति स्थिरता के लिए स्थानीयकरण अभियान, एक सुरक्षित और कुशल तार्किक रणनीति, और संचालन उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्धता को मान्यता देता है।

Lubrizol ने आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता पुरस्कार जीतने के लिए इन क्षेत्रों में अपनी मजबूत प्रतिबद्धता के लिए धन्यवाद दिया। कंपनी का मानना ​​है कि आपूर्ति श्रृंखला की मजबूती, निरंतर नवाचार और भविष्य की प्रौद्योगिकी के सामने बने रहना इसकी सामूहिक सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं।

निष्कर्ष:

Lubrizol Additives के लिए यह एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है कि उन्होंने दो Rosefield Energy Tech Awards जीते हैं। ये पुरस्कार कंपनी के नवाचार और आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्धता की मान्यता है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles