31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

Rosefield Energy Tech Awards में Lubrizol Additives India को सम्मानित किया गया

इंडियाRosefield Energy Tech Awards में Lubrizol Additives India को सम्मानित किया गया

  Lubrizol Additives को हाल ही में Rosefield Energy Tech Awards में दो पुरस्कारों से सम्मानित किया गया, जो मुंबई स्थित एक सम्मेलन है जो स्नेहक और ईंधन बाजार में नेतृत्व और नवीनता को मान्यता देता है।
Lubrizol को वायर संक्षारण परीक्षण (Wire Corrosion Test, WCT) के विकास और वकालत के लिए प्रौद्योगिकी उन्नति पुरस्कार प्राप्त हुआ, जो यह आकलन करने में उन्नति दर्शाता है कि स्नेहक/लुब्रिकेंट इलेक्ट्रिक वाहन (Electric Vehicle, EV) में जंग/संक्षारण से सामग्री की कितनी अच्छी तरह से रक्षा करते हैं। यह जंग/संक्षारण पट्टी परीक्षणों की तुलना में एक बड़ा सुधार है जो 100 वर्षों से उद्योग का मुख्य आधार रहा है।

Lubrizol ने आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता पुरस्कार भी जीता, जिसे खासकर COVID-19 महामारी के दौरान चुनौतियों पर काबू पाने में लचीलेपन और चपलता के लिए जाना गया।

Lubrizol Additives India, Middle East, Africa के उपाध्यक्ष, Sanjeev Kaul ने कहा, “हम Rosefield, एक संगठन जो हमारे उद्योग की उन्नति के लिए प्रतिबद्ध है, द्वारा मान्यता मिलने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं।” “ये पुरस्कार हमारी टीमों द्वारा प्रतिदिन नवीनता और बढ़िया ग्राहक सेवा की दिशा में की गई कड़ी मेहनत का प्रमाण हैं।”

प्रौद्योगिकी उन्नति पुरस्कार जीतते हुए, Lubrizol India की टीम ने प्रदर्शित किया कि WCT वास्तविक दुनिया के वाहन संबंधी वातावरण पर सीधे लागू होने वाला डेटा प्रदान करता है। इस तरह का परीक्षण आज बहुत महत्वपूर्ण हो गया है क्योंकि अधिक इलेक्ट्रॉनिक्स और इलेक्ट्रिक मोटर स्नेहक/लुब्रिकेंट के संपर्क में हैं। इस नवीन और पेटेंट परीक्षण विधि के माध्यम से, EV वातावरण में हार्डवेयर को जंग से बचाने के लिए उद्योग सही तरल पदार्थों का बेहतर मूल्यांकन कर सकता है। इसके अलावा, यह परीक्षण वाष्प चरण सुरक्षा में तरल की प्रभावकारिता को प्रदर्शित करता है। इसके अलावा, Lubrizol की समर्पित EV तकनीक, EVOGEN™, EV इमर्शन कूलिंग ऐप्लिकेशन्स में बेहतर सुविधाओं का प्रदर्शन करती है, जिसके परिणामस्वरूप ई-मोटर और गियर की दक्षता में वृद्धि होती है और सुरक्षा में सुधार होता है, जिससे EV प्रदर्शन और विश्वसनीयता के नए युग की शुरुआत करने में सहायता मिलती है।

आपूर्ति श्रृंखला उत्कृष्टता पुरस्कार ने आपूर्तिकर्ताओं और सेवा प्रदाताओं के साथ Lubrizol की कोशिशों और साझेदारियों, आपूर्ति स्थिरता के लिए इसके उग्र स्थानीयकरण अभियान, एक सुरक्षित और कुशल तार्किक रणनीति, और संचालन उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्धता सहित ग्राहक सेवा पर ध्यान केंद्रित करने को मान्यता दी।

Kaul ने कहा, “हम इस बात की सराहना करते हैं कि हमारी कोशिशों को उद्योग में मान्यता मिल रही है, और हम Rosefield Energy Tech द्वारा किए जा रहे महत्वपूर्ण काम का हिस्सा बने रहने के लिए उत्साहित हैं।” “आपूर्ति श्रृंखला की मजबूती, निरंतर नवीनता और भविष्य की प्रौद्योगिकी के सामने बने रहना हमारी सामूहिक सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं।”

Rosefield Awards की स्थापना Rosefield Energy Tech द्वारा की गई है जो एक संगठन है जिसका मुख्य उद्देश्य ऊर्जा क्षेत्र के लीडरों को एक साथ लाना है। भागीदारों और नामांकितों में भारतीय बाजार में सक्रिय स्नेहक/लुब्रिकेंट, ईंधन और एडिटिव प्लेयर शामिल थे। पुरस्कार उनके दो दिवसीय स्नेहक और ईंधन सम्मेलन का हिस्सा थे, जिसमें उद्योग ने भविष्य की ईंधन समस्याओं और मिलते-जुलते स्नेहक घोल, स्नेहक और ईंधन में विकसित प्रौद्योगिकियों और नवीनताओं, ई-फ्लूअड में नवीनता और 2030 के लिए दृष्टिकोण जैसे कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की।

अधिक जानकारी के लिए, www.Lubrizol.com पर जाएँ।

Lubrizol Corporation के बारे में

Lubrizol Corporation, एक Berkshire Hathaway कंपनी, ग्राहकों के लिए कठिन चुनौतियों को हल करने, टिकाऊ और मापने योग्य परिणाम लाने और दुनिया भर के लाखों लोगों, समुदायों और व्यवसायों को स्वच्छ बनाने, स्मार्ट बनाने और हर दिन बेहतर जीवन जीने में सहायता करने के लिए अपने अद्वितीय विज्ञान और नवीनता का लाभ उठाती है। 1928 में स्थापित, Lubrizol दुनिया भर में 100 से अधिक निर्माण सुविधाओं, बिक्री और तकनीकी कार्यालयों का मालिक है और इन्हें संचालित करता है और इसमें 8,000 से अधिक कर्मचारी कार्य करते हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, www.Lubrizol.com पर जाएँ।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles