31.1 C
Delhi
Wednesday, May 22, 2024

Grid Dynamics ने भारत में व्यापार के विस्तार का नेतृत्व करने के लिए उद्योग के दिग्गज Rahul Shah को नियुक्त किया है

IndiaGrid Dynamics ने भारत में व्यापार के विस्तार का नेतृत्व करने के लिए उद्योग के दिग्गज Rahul Shah को नियुक्त किया है

San Ramon, Calif., United States:  मुख्य बातें:

  • Rahul Shah Grid Dynamics लीडरशिप टीम में क्षेत्रीय प्रमुख, भारत के रूप में शामिल हुए।
  • Grid Dynamics के लिए इस अहम भूमिका में, Rahul का ध्यान राजस्व वृद्धि, ग्राहक अधिग्रहण और प्रतिभा के विकास पर है।
  • Rahul के 30 से ज़्यादा सालों के उद्योग से जुड़े अनुभव और बेहतर परफ़ॉर्मेंस वाली टीमों के निर्माण का प्रमाणित ट्रैक रिकॉर्ड, Grid Dynamics की शानदार राजस्व वृद्धि में तेजी लाने की क्षमता को मज़बूत करता है।

Grid Dynamics Holdings, Inc. (NASDAQ: GDYN) (Grid Dynamics), प्रौद्योगिकी परामर्श, प्लेटफ़ॉर्म और उत्पाद इंजीनियरिंग, एआई और बेहतर एनालिटिक्स से जुड़ी सेवाओं के एक अग्रणी प्रदाता ने आज गर्व से घोषणा की कि Rahul शाह कंपनी में भारत के क्षेत्रीय प्रमुख के रूप में शामिल हुए हैं। Rahul की महत्वपूर्ण भूमिका राजस्व वृद्धि, ग्राहक संबंधों को मज़बूत करने और भारत में Grid Dynamics की आक्रामक रैंप-अप योजनाओं से मेल खाने के लिए बेहतर तकनीकी प्रतिभा को विकसित करने पर केंद्रित है।

IIT-BHU, बनारस से इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग स्नातक और IIM -अहमदाबाद के पूर्व छात्र, Rahul के पास तीन दशकों से अधिक का अनुभव है, जिसमें Unilever, Infosys, और Wipro जैसी प्रमुख वैश्विक कंपनियों में 25 से ज़्यादा सालों का अनुभव शामिल है। उनकी विशेषज्ञता, परामर्श आधारित बिक्री और बड़े उद्यमों के मामले में बेहतर परफ़ॉर्मेंस वाली टीमें तैयार करने में है। Rahul के ट्रैक रिकॉर्ड में APAC, भारत और मध्य पूर्व में 100 से ज़्यादा सदस्य सेल्स फ़ोर्स का नेतृत्व करना शामिल है। Infosys और Wipro, में, उन्होंने वैश्विक प्रथाओं और सेल्स टीमों के निर्माण का नेतृत्व किया। उनकी विशेषज्ञता में समाधान प्रस्ताव से जुड़े इनोवेशन, व्यवसाय-प्रभाव वाली कहानी सुनाना और कई क्षेत्रों में रणनीतिक साझेदारी को बढ़ावा देना शामिल है।

Grid Dynamics के सीईओ Leonard Livschitz ने कहा, “हम अपनी लीडरशिप टीम में Rahul Shah का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। वह एक अनुभवी लीडर हैं जो हमारे वैश्विक ग्राहक संबंधों को मज़बूत करेंगे, भारत में ग्राहक प्रौद्योगिकी केंद्रों के साथ साझेदारी बनाने में मदद करेंगे और Grid Dynamics से जुड़ी सेवाओं को बढ़ाएँगे। इसके अलावा, ग्राहक अधिग्रहण, राजस्व वृद्धि और प्रतिभा संवर्धन में Rahul का शानदार नेतृत्व हमें रणनीतिक रूप से अहम बाज़ार में अपनी उपस्थिति को गहरा करने और हमारे फ़ॉलो-द-सन डिलीवरी मॉडल को मज़बूत करने में सक्षम बनाता है।”

Grid Dynamics के भारत के क्षेत्रीय प्रमुख Rahul Shah ने कहा, “मैं Grid Dynamics में शामिल होने और कंपनी के विकास पथ में योगदान करने के लिए उत्साहित हूँ। इंजीनियरिंग के मामले में उत्कृष्टता और नए समाधान उपलब्ध कराने के लिए अपनी मज़बूत प्रतिष्ठा के साथ, Grid Dynamics भारतीय बाज़ार की क्षमता का लाभ उठाने के लिए अच्छी स्थिति में है। मैं ग्राहकों को सफलता दिलाने, शीर्ष प्रौद्योगिकी प्रतिभा को आकर्षित करने और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए टीम के साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हूँ।”

Grid Dynamics के बारे में जानकारी

Grid Dynamics (NASDAQ: GDYN) प्रौद्योगिकी परामर्श, प्लेटफ़ॉर्म और उत्पाद इंजीनियरिंग, AI और उन्नत विश्लेषण सेवाओं का एक अग्रणी प्रदाता है। व्यावसायिक कौशल के साथ तकनीकी दृष्टि को जोड़ते हुए, हम सबसे अधिक दबाव वाली तकनीकी चुनौतियों का समाधान करते हैं और व्यावसायिक बदलाव के दौर से गुजर रही उद्यम से जुड़ी कंपनियों के लिए व्यवसाय के क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम हासिल करने में मदद करते हैं। Grid Dynamics के लिए एक प्रमुख अंतर, एंटरप्राइज़ AI में हमारा 7 से ज़्यादा सालों का अनुभव और नेतृत्व है, जो डेटा, एनालिटिक्स, एप्लिकेशन आधुनिकीकरण, क्लाउड और डेवऑप्स, और ग्राहक अनुभव में शानदार विशेषज्ञता और चल रहे निवेश द्वारा समर्थित है। 2006 में स्थापित, Grid Dynamics का मुख्यालय सिलिकॉन वैली में है और इसके कार्यालय अमेरिका, यूरोप और भारत में हैं। हमें LinkedIn पर फ़ॉलो करें।

भविष्य को ध्यान में रखते हुए दिए गए बयान

इस संचार में 1933 के प्रतिभूति अधिनियम की धारा 27ए और 1934 के प्रतिभूति विनिमय अधिनियम की धारा 21ई के अर्थ में “भविष्य को ध्यान में रखते हुए दिए गए बयान” शामिल हैं जो ऐतिहासिक तथ्य नहीं हैं, और इसमें जोखिम और अनिश्चितताएँ शामिल हैं जो भौतिक रूप से अपेक्षित और अनुमानित परिणामों से बिल्कुल अलग Grid Dynamics के असल परिणामों का कारण बन सकती हैं। भविष्य को ध्यान में रखकर दिए गए इन बयानों को आने वाले समय के हिसाब से तैयार शब्दावली के उपयोग से पहचाना जा सकता है, जिसमें “विश्वास करता है,” “अनुमान लगाता है,” “अंदाज़ा लगाता है,” “उम्मीद करता है,” “इरादा करता है,” “योजना बनाता है,” “हो सकता है,” “होगा” जैसे शब्दों के साथ-साथ “संभावित,” “परियोजनाएं,” “भविष्यवाणियां,” “जारी रखें,” या “चाहिए,” या, प्रत्येक मामले में उनकी नकारात्मक या अन्य विविधताएँ या तुलनीय शब्दावली शामिल है। भविष्य को ध्यान में रखकर दिए गए इन बयानों में, बिना किसी सीमा के, भारत में हमारे विस्तार, हमारी गीगाक्यूब रणनीति और ग्राहकों सहित हमारी कंपनी के भविष्य के विकास के बारे में उद्धरण और बयान शामिल हैं।

भविष्य को ध्यान में रखकर दिए गए इन बयानों में अहम जोखिम और अनिश्चितताएँ शामिल हैं जिनके कारण असल परिणाम अपेक्षित परिणामों से अलग हो सकते हैं। इनमें से ज़्यादातर कारक Grid Dynamics के नियंत्रण से बाहर हैं और भविष्यवाणी करना मुश्किल है। ऐसे अंतर पैदा करने वाले कारकों में भारत में हमारे विस्तार और हमारी कंपनी की वृद्धि और विकास की रणनीति को सीमित करने वाले कारक शामिल हैं, लेकिन ये इन्हीं तक सीमित नहीं हैं।

Grid Dynamics सावधान करता है कि कारकों की ऊपर बताई गई सूची सबसे अलग नहीं है। Grid Dynamics पाठकों को सावधान करता है कि वे किसी भी दूरंदेशी बयान पर अनुचित निर्भरता न रखें, जो केवल तारीख के बारे में बताता है। Grid Dynamics अपनी अपेक्षाओं में किसी भी बदलाव या घटनाओं, स्थितियों या परिस्थितियों में किसी भी बदलाव को दर्शाने के लिए भविष्य को ध्यान में रखते हुए दिए गए किसी भी बयान में सार्वजनिक रूप से कोई अपडेट या संशोधन जारी करने के लिए कोई दायित्व या वचन नहीं लेता है या स्वीकार नहीं करता है, जिस पर ऐसा कोई बयान आधारित हो। उन कारकों के बारे में अधिक जानकारी जो Grid Dynamics को भौतिक रूप से प्रभावित कर सकते हैं, जिसमें इसके संचालन और वित्तीय स्थिति के परिणाम शामिल हैं, 29 फरवरी, 2024 को दाखिल फ़ॉर्म 10-के पर कंपनी की त्रैमासिक रिपोर्ट के “जोखिम कारक” सेक्शन के तहत और Grid Dynamics के एसईसी के साथ की गई अन्य आवधिक फ़ाइलिंग में दी गई है।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles